भाई भाई

bhai bhai

बुरे हालात को भी मात दे देती है ,
जब भाई भाई के साथ होते है ..

दोस्तों आप सब को पता है ,भाई भाई का प्यार कैसा होता है,बचपन के वो हसीन पल ,जो भाइयों के बिच होता है,छोटी छोटी बातों में ,एक दुसरे से झगड़ना माँ का बरांदे से आवाज़ देना ,की बाबु देख कर खेलना कही छोटे को चोट ना लग जाये.

कोई भी चीज पापा लाये तो ,अपना खाने के बाद छोटे के हिस्से का भी थोडा खा लेते थे ,फिर छोटे रोने लगते तो मम्मी हमें चिलाती है फिर से झगडा कर लिया,एक साथ पड़ने जाना ,अगर कोई अपने भाई को रुला दे ,तो दिल में कैसा दर्द होता था आप सब को पता है ,बड़े भाई भी गुस्से में उसे मर देते थे ,एक आम को भाई भाई थोडा थोडा करके खाते थे ,दोस्तों भाई का प्यार ऐसा प्यार है ,जो अनमिट है.

भले हि भाई भाई में कितना भी झगडा जो जब भाई को छोट लगती है ना ,तो बड़े भाई को कितना दर्द होता ,कभी सुनने में आ गया की ,तेरे भाई को किसी ने कह दिया की ,तेरे भाई को किसी ने हाथ लगा दिया ,तो दुसरे भाई का खून खौलने लगता है ,दुनिया की कोई ताकत भाई से भी को दुदा नहीं कर सकती है ,चाहे बड़े हो वो अलग अलग हो कर कही भी रहे लेकिन भाई भाई का प्यार कभी कम नहीं होता दोस्तों ,दोस्तों भाई माँ बाप दोस्त के तरह होते है ,जिससे हम सभी बाते कर सकते है वो बाते जो हम माँ बाप से नहीं कर सकते वो बातें भाई से कह सकते है ,भाई भाई का प्यार भले ख़ुशी में सामिल ना हो मगर ,गम में एक दुसरे के साथ में रहते है ,मै भाइयों के प्यार के बारे में कितना भी कहू ,कम होगा ,क्युकी ,इनका प्रेम कभी तोड़ने से भी नहीं टूटता ……

Trending Shayari

#Love Shayari

आँखों मे ख्वाब दिया करते हैं, हम सबकी नींद चुरा लिया करते हैं, अब से जब-जब आपकी पलकें झुकेंगी, समझ लेना हम अपको याद किया करते हैं।

#Sad Shayari

सदीयो से जागी आँखो को, एक बार सुलाने आ जाओ, माना की तुमको प्यार नहीं, नफरत ही जताने आ जाओ जिस मोड पे हमको छोङ गये, हम बैठे अब तक सोच रहे क्या भुल हुई क्यों जुदा हुए, बस यह समझाने आ जाओ!

#Narazgi Shayari

ऐसी नाराजगी हमसे की हम मना ना सके, बस गयी मेरे दिल मे वैसी वो, की हम भुला ना सके, बस दर्द है, तो इस बात की, कितनी मोहब्बत थी इस दिल मे, हम बता ना सके।

#Friendship Shayari

किस हद तक जाना है ये कौन जानता है, किस मंजिल को पाना है ये कौन जानता है, दोस्ती के दो पल जी भर के जी लो, किस रोज़ बिछड जाना है ये कौन जानता है.!

#Hindi Shayari

तेरी कुछ बात ही अलग है, वरना मै अपने आप से भी कम ही मिलता हूँ।

More Posts